The Mummy: Resurrection (2025)

The Mummy: Resurrection (2025)

The Mummy: Resurrection (2025) revives the legendary adventure franchise, bringing new thrills and an epic journey into the world of ancient curses and forbidden tombs. The teaser trailer introduces a darker tone as an ancient evil is accidentally awakened, unleashing an unstoppable force that threatens the modern world. The film follows a new team of archaeologists and adventurers, who must race against time to stop the resurrected mummy before it unleashes chaos across the globe.


The trailer showcases breathtaking visuals of desert landscapes, mystical ruins, and pulse-pounding action sequences, including daring escapes, magical showdowns, and terrifying moments as the cursed creature wreaks havoc. Echoing the adventurous spirit of the original Mummy series, Resurrection blends supernatural horror with explosive action.


With a reported budget of $150 million, The Mummy: Resurrection promises cutting-edge visual effects, intense battle scenes, and a thrilling blend of ancient myth and modern adventure, setting the stage for a gripping new chapter in the beloved franchise.


मैं अपनी रूममेट अनामिका की शादी में शामिल होने गई थी। हम दोनों एक-दूसरे से मिलने के लिए बहुत उत्साहित थे क्योंकि हॉस्टल छोड़ने के बाद लगभग दो साल तक हम अलग-अलग शहरों में रहे थे।


भारत में शादियों के दौरान दुल्हन को कई उपहार और दहेज की वस्तुएं दी जाती हैं। अनामिका की शादी के दिन, मैं शादी से करीब एक घंटे पहले उसके कमरे में गई। वहाँ उसके सारे उपहार और दहेज की सामग्री मेज पर सजी हुई थी। उसने मुझे देखकर खुशी से अपने सभी कपड़े, गहने और बाकी सामान दिखाना शुरू कर दिया। उसी समय, उसकी एक चाची ने उसे इशारा किया कि मुझे अपनी चीजें न दिखाए। अनामिका ने अपनी चाची की बात मानते हुए थोड़ा असहज होकर विषय बदल दिया।


कमरे में शादी की तैयारियों के बीच महिला रिश्तेदारें आती-जाती रहीं। जैसे ही कोई रिश्तेदार कमरे से बाहर निकलती, अनामिका की चाची उनके बारे में गंदी बातें करतीं। वे कहतीं, "उसे वह महंगी साड़ी तो बिल्कुल भी नहीं देनी चाहिए थी, वह इसकी हकदार नहीं है," या "उस महिला से सावधान रहना, वह तो शादी के बर्तन और खाने-पीने का सामान चोरी करने के लिए बदनाम है।" उनके ऐसे अपमानजनक शब्दों से मैं समझ सकती थी कि वे अपने ही परिवार के लोगों के प्रति नकारात्मक विचार रखती थीं।


उसी बीच, अनामिका की एक अन्य रिश्तेदार ने कमरे में आकर मुझे बताया कि मैं खानपान क्षेत्र में जाकर दोपहर का भोजन कर सकती हूँ, क्योंकि शादी के बाद भीड़ बढ़ने वाली थी। यह सुनते ही अनामिका की चाची ने जल्दबाजी में मुझे कमरे से बाहर जाने का इशारा किया। दर्पण में मुझे उनका प्रतिबिंब दिखा, और मुझे एहसास हुआ कि चाची मुझे संदिग्ध नजरों से देख रही थीं। ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें मुझ पर चोरी का शक हो।


हम सभी शादी के लिए मुख्य मंडप की ओर बढ़े, लेकिन अनामिका की चाची ने कमरे को ताला लगाकर चाबी अपने पास रख ली। उन्होंने सुनिश्चित किया कि मैं और अन्य रिश्तेदार जिन्हें वे संदिग्ध समझती थीं, दुल्हन के पास न रहें। यहाँ तक कि उन्होंने मुझे अनामिका के साथ तस्वीरें खींचने की अनुमति भी नहीं दी।


यह मेरे लिए एक असहज अनुभव था, जहाँ एक ओर मैं अपनी दोस्त की शादी का हिस्सा बनना चाहती थी, और दूसरी ओर, उसकी चाची के संदेह भरे व्यवहार ने माहौल को तनावपूर्ण बना दिया।


Download

टिप्पणियाँ