गौतम गंभीर के इस गुजराती चैंपियन ने राजकोट की मेघना से रचाई शादी

गौतम गंभीर के इस गुजराती चैंपियन ने राजकोट की मेघना से रचाई शादी, देखें तस्वीरें...भारतीय क्रिकेट टीम के इस धाकड़ गेंदबाज ने रचाई शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं भारतीय तेज गेंदबाज चेतन सकारिया शादी के बंधन में बंध गए हैं। टीम इंडिया को इस महीने के अंत में श्रीलंका का दौरा करना है 

और इससे पहले तेज गेंदबाज चेतन शादी के बंधन में बंध गए। चेतन की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। चेतन की पत्नी का नाम मेघना जम्बूचा है।भावनगर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर चेतन सकारिया और मेघना जंबुचा 14 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंध गए हैं। 

मेघना जंबुचा राजकोट की रहने वाली हैं । वह सौराष्ट्र सीनियर महिला क्रिकेट टीम के लिए घरेलू क्रिकेट खेलती हैं। पिछले साल दोनों की सगाई हुई थी. चेतन ने आज तस्वीरें शेयर की हैं.इस तेज गेंदबाज की पिछले साल दिसंबर में सगाई हुई थी और अब वह शादी के बंधन में भी बंध गए हैं. 

चेतन सकारिया की शादी में उनके साथी तेज गेंदबाज जयदेव उनदकट भी शामिल हुए। चेतन को बधाई देते हुए जयदेव उनदाकट ने सोशल मीडिया पर लिखा, “प्रिय चेतन, आपके करियर की शुरुआत से ही मैंने आपको कुछ शानदार स्पैल डालते और मैच जीतते देखा है।

लेकिन जाहिर तौर पर यह आपके जीवन का सबसे लंबा और सबसे महत्वपूर्ण मंत्र होगा। मैं आप दोनों के सुखद मिलन की कामना करता हूं। बता दें कि 2024 आईपीएल में चेतन कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे, उन्हें सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. इससे पहले चेतन 2023 में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे.

उन्होंने उस सीज़न में केवल दो मैच खेले और 3 विकेट लिए। गौरतलब है कि चेतन ने भारतीय टीम के लिए वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट भी खेला है. 

उन्होंने अब तक 1 वनडे और 2 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. चेतन ने एकमात्र वनडे में 2 विकेट, जबकि टी20 इंटरनेशनल की 1 पारी में 1 विकेट लिया। उन्होंने टी20 इंटरनेशनल में 9.27 की इकॉनमी से रन खर्च किए.चेतन ने जुलाई 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. 

हालाँकि, केवल 1 वनडे और 2 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने के बाद चेतन दोबारा टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाए। चेतन ने श्रीलंका के खिलाफ दोनों फॉर्मेट में खेला। अब चेतन को आईपीएल में भी कम मौके मिल रहे हैं 

चेतन सकारिया एक भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके हैं और वर्तमान में घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र के लिए खेलते हैं। उन्होंने जुलाई 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया

शादी के एक महीने बाद प्रेग्नेंट हो गईं सोनाक्षी सिन्हा? वीडियो देख लोग बोले- लगता है नन्हा मेहमान आने वाला है...पति जहीर इकबाल के साथ पोल्का डॉट ड्रेस पहने स्पॉट हुईं सोनाक्षी सिन्हा, लोग बोले- अब ये भी प्रेग्नेंट लग रही है...

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को एक महीना हो गया है। फिर हाल ही में बीते दिन यानी रविवार को दोनों साथ में डिनर के लिए निकले. जब दोनों रेस्टोरेंट से बाहर आ रहे थे तो पैपराजी ने उनसे बातचीत की और दोनों को अपने कैमरे में कैद कर लिया.इसी बीच एक वीडियो सामने आया है

जिसमें सोनाक्षी जहीर का हाथ पकड़कर सावधानी से चलती नजर आ रही हैं. जहां जहीर एक सज्जन व्यक्ति की तरह अपनी पत्नी के लिए कार का दरवाजा खोल रहे हैं. इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा पोल्का ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं।

वीडियो पर कमेंट कर कुछ लोग दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं. तो कुछ उनकी जोड़ी को परफेक्ट बता रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनाक्षी से सवाल कर रहे हैं कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? एक यूजर ने लिखा, 'बेबी बंप दिख रहा है।

वहीं दूसरे ने कहा कि अब ये भी प्रेग्नेंट लग रही है.दूसरे ने लिखा- लेजेंड्स इस ड्रेस पर ध्यान देंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा- एक्ट्रेस ये ड्रेस तभी पहनती हैं जब वो प्रेग्नेंट होती हैं. 

आपको बता दें कि जब अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी तो उन्होंने ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस पहनी थी.इसके बाद कई एक्ट्रेसेस को प्रेग्नेंसी के दौरान पोल्का डॉट ड्रेस पहने देखा गया। अब पोल्का डॉट ड्रेस में सोनाक्षी को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।


Download

टिप्पणियाँ